बुधवार, 27 जून 2012

क्यों उसे मुझसे आज भी प्यार नहीं है,,,


क्यों उसे मुझसे आज भी प्यार नहीं है,,,



-09990798768. Mere mail ID: raviumraojaan@gmail.com 
क्यों उसे मुझसे आज भी प्यार नहीं है,,,
क्यों उसका दिल मेरे लिए बेकरार नहीं है,,,

क्या मैं इसे अपनी बदकिस्मती समझू??
या मैं इसे अपने सचे प्यार की हार समझू??

हाँ मैंने कहा था के मैं तुम्हे जल जल के रोशन करूँगा,,,
उस दिन के बाद 1 पल भी ऐसा नहीं गया जब तुमने जलाया ना हो,,,

पर सच,, सच आज भी तुम्हे देखता हू तो दिल की धड़कने तेज हो जाती है,,,
फिर तन्हाई में जाके कितना तडपता है,,,
मेरा तो दिल भी अब मेरा नहीं रहा,,,
क्युकी अब ये तुम्हारे लिए धडकता है,,,

तुम्हे मुझपे यक्किन नहीं शायद,,,
पर मुझे डर है कहीं कोई तुम्हारा दिल ना तोड़ दे,,,
बिच राहों में यूँ तनहा ना छोड़ दे,,,

पर सच,, सच मैं तुम्हे उस वक़्त भी अपनाऊंगा,,,
क्युकी उस वक़्त भी मेरा दिल तेरे ही इन्तजार में मिलेगा,,,
उन साँसों में उस आंसू में तेरा ही नाम मिलेगा,,,

मैंने खुदा से हर वक़्त औरो के लिए ही माँगा है,,,
खुद के लिए तुम्हे मांग लिया तो क्या गुनाह कर दिया??
हां गुनाह तो मैंने कर ही दिया,, तुमसे मैंने प्यार जो कर लिया,,,

मेरी चाहत को मेरे प्यार की निशानी रख लेना,,,
तुझे एहसास तो रहेगा की कोई शख्स,,,
कोई शख्स तुम्हे बहुत प्यार करता था,,,

तुम्हे बहुत ख़ुशी होगी की मैं हार गया,,,
अब तो बस इतनी सी दुआ करना "aashu" 
तुम्हे दिल से ही नहीं आत्मा से भी प्यार करे,,,,
"coz i still,,, i still wanna love you till die and after death"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें