शुक्रवार, 29 जून 2012

तू ही मेरा खुदा है,,,


 तू ही मेरा खुदा है,,,


तू ही मेरा खुदा है,,,

Story By. RAVI RAJ UMRAO -09990798768. Mere mail ID: raviumraojaan@gmail.com   
क्यों ना मैं तुझे चाहू
क्यों ना मैं तुझे प्यार करू
1 बार ना सही हर बार करू
सबसे ज्यादा ना सही तो खुद से ज्यादा करू

लाखो दुआ मांगी तुझे पाने के लिए
ना मिली मुझे तू अब तक, ना हुई मेरी अब तक
क्या उठा लू खुदा पर से विश्वास मेरा
तू भी तो मेरा खुदा के जैसा ही है
फिर क्यों ना तेरा सजदा ही कर लू मैं

उम्मीद है 1 ना 1 दिन तो मुझे मिलेगी ही
मेरी यादो मेन मेरी बाहों मेन दिखेगी ही
अगर नहीं हुआ ऐसा, तो अधूरी खावायिशो के साथ मरना होगा
फिर उस खुदा से नहीं,, तुझसे सब शिकवा गिला करना होगा

तू क्यों देती है मजबूरियों का नाम
जब तुझे मुझसे प्यार ही नहीं
तू बिलकुल दूर नहीं अब मुझसे
मेरे अन्दर ही है समायी कहीं

क्यों की दिल मेन रहती तो तू भी टूट जाती
फिर तू इस झाख्मी दिल को मरहम लगाती

तू ही बता दे क्या कभी मेरे बिन खुश रह पायेगी
क्या मुझसे ज्यादा किसी से प्यार ले पाएगी
क्या किसी और की होने के बाद मुझसे नज़ारे मिला पायेगी
खुद को तो बेशक सही,, पर क्या मुझे भूल पाएगी

हम नहीं देंगे तुझे बद्दुआ
खुश रहे तू हमेशा चाहे रहे जिसके भी साथ
मेरे साथ जो हुआ तो हुआ "aashu" खुश रखना हमेशा उसको जिसका हो तेरे हाथो मेन हाथ

2 टिप्‍पणियां:

  1. ek ladaki hai jise m bahut pyar karata hu wah mere office ke bagal me hi kam karati h mujge uska nam bhi pata nahi hai mai usase kiss tarah bat kru plz help me

    जवाब देंहटाएं
  2. good ofter noon sir/maidam i am byas kumar pal mai ek writer hu maine bahut si kahaniya likhi hai lekin wo kahaniya filmo ki h hindi filmi storis h plz sir mai apna carrer bhojpuri filmo me banana chahata hu mere kahaniyo ke naam BHOJPURI-[1]beta[2]love[3]superman HINDI-[1]tererist[2]badi soch[3]office work ye mery storis h kisi bhi director producer ko mile to mera contact no 09768023449 email ID byasasit0786@gmail.com h plzmery help kariyega thankyou

    जवाब देंहटाएं